in ,

IPL 2021: RR के कप्तान संजू सैमसन का दावा है कि ‘आईपीएल की दूसरी छमाही’ मेरा आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था ‘

Sanju Samson claims ‘second half-century of IPL was my best in IPL’

संजू सैमसन, जिन्होंने फ्रैंचाइज़ी के शीर्ष पर स्टीव स्मिथ (अब दिल्ली की राजधानियों के साथ) की जगह ली, ने एक गणना की पारी खेली, क्योंकि उन्होंने कुछ विकेटों के शुरुआती नुकसान को झेला और अपनी पारी को अच्छी तरह से बनाया।

नए राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन सोमवार (12 अप्रैल) की रात से पंजाब के किंग्स के खिलाफ अपनी कप्तानी में पदार्पण के बाद सिक्के को स्मृति चिन्ह के रूप में रखना चाहते थे। हालांकि, मैच रेफरी ने उन्हें ऐसा करने की अनुमति नहीं दी। नए राजस्थान रॉयल्स (आरआर) के कप्तान सात बड़े छक्कों और 12 चौकों की यादों को ले जाने में सक्षम होंगे जिन्होंने उन्हें आईपीएल की कप्तानी में पदार्पण में शतक बनाने में मदद की।

“सिक्का बहुत अच्छा लग रहा था इसलिए मैंने इसे जेब में डाला और रेफरी से पूछा कि क्या मेरे पास हो सकता है। उन्होंने कहा, “नहीं,” सैमसन ने अपनी टीम के आईपीएल में 63 गेंदों में 119 रन बनाने के बाद कहा। हालांकि, आखिरी गेंद पर आरआर पंजाब किंग्स से चार रन से हार गया।

उन्होंने कहा, “मेरी पारी का दूसरा हिस्सा मेरा सर्वश्रेष्ठ आईपीएल प्रदर्शन था। मैंने अपना समय लिया और गेंदबाजों का सम्मान किया, जबकि पहले भाग में मैं बहुत अच्छा नहीं कर रहा था। मैंने एकल लिया और एक लय में आ गया और फिर मैंने दूसरे हाफ में अपने शॉट्स खेलना शुरू किया। मैं अपने शॉट्स का आनंद लेता हूं, लेकिन मैं उन्हें खेलने के बाद वर्तमान में लौटता हूं, “सैमसन ने कहा कि उन्हें मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया, क्योंकि उनकी विपरीत संख्या केएल राहुल की दस्तक से बढ़ी, जिन्होंने 50 में 91 रन बनाए थे। गेंदों।

जब मैं जोन में होता हूं और गेंद को अच्छी तरह से देखता हूं तो छक्के स्वाभाविक रूप से निकलते हैं और इस प्रक्रिया में मैं अपने विकेट भी गंवा देता हूं। इस तरह से खेलने से कोई फर्क नहीं पड़ता, “ऑस्ट्रेलिया में एक शानदार प्रदर्शन के बाद, केरल के बल्लेबाज को भारत की सफेद गेंद वाली टीमों से हटा दिया गया।”

सैमसन ने आगे बताया, “मेरा दिमाग खेल रहा था, शरीर नहीं।” “मेरी भावनाओं को समझाने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। मेरी टीम के लिए इसे खत्म करना पसंद करेंगे। मुझे नहीं लगता कि मैं इससे बेहतर कर सकता था। मुझे लगा कि मैंने इसे छह के लिए अच्छी तरह से समय दिया है, लेकिन दुर्भाग्य से, वह आदमी को गहरे में साफ नहीं कर सकता है, ”उन्होंने कहा, आखिरी गेंद के बारे में जो उन्होंने छक्के के लिए मारने की कोशिश की, लेकिन वह इसे प्रबंधित नहीं कर सका क्योंकि वह आउट हो गया था।

IPL 2021: ऑस्ट्रेलिया से आगे बढ़ने का समय, पृथ्वी शॉ का कहना है

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

IPL 2021: ऑस्ट्रेलिया से आगे बढ़ने का समय, पृथ्वी शॉ का कहना है

IPL 2021 ऑरेंज कैप – इंडियन प्रीमियर लीग सबसे अधिक रन