in ,

CryCry OMGOMG WTFWTF

आईपीएल 2021: राजस्थान रॉयल्स ईसीबी से जोफ्रा आर्चर की कोहनी की चोट की स्थिति की प्रतीक्षा कर रही है

IPL 2021: पांचवें T20 में इंग्लैंड की भारत से हार के बाद, इयोन मोर्गन ने खुलासा किया कि जोफ्रा आर्चर की कोहनी की चोट खराब हो गई है और वह इंडियन प्रीमियर लीग को मिस कर सकते हैं।

जोफ्रा आर्चर की कोहनी के साथ हाल के समय में बहस का एक बिंदु है, इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) से यह सुनने के लिए इंतजार कर रही है कि क्या पेसर टीम इंडिया-इंग्लैंड के एकदिवसीय श्रृंखला में शामिल होंगे या नहीं। शिविर में उनके आने में देरी होगी। एएनआई से बात करते हुए, एक आरआर अधिकारी ने कहा कि उन्हें आर्चर की स्थिति के बारे में अभी तक नहीं सुनना है और उसके बाद भविष्य की कार्ययोजना पर कॉल किया जाएगा। आरआर अधिकारी ने कहा, “हम ईसीबी से आधिकारिक संचार की प्रतीक्षा कर रहे हैं।”

भारत के खिलाफ अंतिम T20I के बाद, इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ने कहा था, “हम अभी तक निश्चित नहीं हैं। हम आज रात तक इंतजार करने वाले हैं और कल यह देखने के लिए कि जोफ्रा ने कैसे ऊपर उठाया है। उनके पास स्पष्ट रूप से एक प्रगतिशील चोट है जो बन गई है।” इससे भी बदतर है और इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है, इसलिए यह निर्णय लेने के लिए हमारी चिकित्सा टीम पर निर्भर करेगा और उम्मीद है कि जोफ्रा का फैसला लंबे समय में हमारे लिए सबसे अच्छा होगा। ”

“मुझे लगता है कि यह दुर्लभ है जब एक गेंदबाज दर्द का प्रबंधन नहीं कर रहा है – वे जो करते हैं वह एक कठिन काम है और यदि आप उनमें से किसी से भी पूछते हैं, तो क्या वे कभी भी दर्द-मुक्त हैं, यदि वे हां कहते हैं तो यह एक बहुत ही दुर्लभ उदाहरण है। हमारे अधिकांश गेंदबाज हैं। आम तौर पर निगल्स ले जाने पर निश्चित रूप से जोफ्रा की स्थिति खराब हो गई है, इसलिए इस पर ध्यान देने की जरूरत है, “उन्होंने कहा।

पांचवें टी 20 आई में, भारत ने इंग्लैंड के खिलाफ 36 रन की जीत हासिल की और इसके साथ ही मेजबान टीम ने पांच मैचों की श्रृंखला 3-2 से अपने नाम कर ली।

कप्तान विराट कोहली और लड़कों ने श्रृंखला निर्णायक में एक नैदानिक ​​प्रदर्शन किया और इंग्लैंड के पास मेजबान टीम द्वारा उन पर कोई जवाब नहीं था।

एक सलामी बल्लेबाज के रूप में खुद को बढ़ावा देने के कोहली के फैसले ने इंग्लैंड के खिलाफ पांचवें और अंतिम टी 20 आई में काम किया क्योंकि भारत ने कुल 224/2 पोस्ट किए। कोहली ने 80 रनों की पारी खेली, जबकि रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव ने क्रमशः 64 और 32 रन की पारी खेली।

भुवनेश्वर कुमार ने भी जीत में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई क्योंकि गेंदबाज ने अपने चार ओवरों में सिर्फ 15 रन दिए और दो विकेट चटकाए।

What do you think?

Written by Admin

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

POLL: आपकी पसंदीदा आईपीएल टीम क्या है? Take Our Poll