in

IPL 2021: वानखेड़े स्टेडियम के पास रहने वाले लोग सीएम उद्धव ठाकरे को लिखते हैं, कोविद के कारण शिफ्ट किये जाये

मुंबई में अभूतपूर्व उछाल के साथ, वानखेड़े क्षेत्र के निवासियों ने कथित तौर पर सीएम उद्धव ठाकरे को पत्र लिखकर आईपीएल 2021 के मैचों को आयोजन स्थल पर स्थानांतरित करने के लिए कहा।

भारत में कोविद -19 की स्थिति दैनिक आधार पर केवल कुछ मामलों के नियंत्रण में थी, जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 सीज़न के लिए अपनी योजना बनाई थी। हालाँकि, पिछले कुछ हफ़्ते में, देश भर के लगभग सभी शहरों में रिकॉर्ड टूटते देखे गए हैं, जिसमें मुंबई सबसे बुरी तरह प्रभावित हुआ है।

कोविद ने महाराष्ट्र सरकार को रात के कर्फ्यू और सप्ताहांत के लॉकडाउन जैसे सख्त प्रतिबंध लगाने के लिए मजबूर करने के बावजूद शहर में आईपीएल मैचों की योजना बनाई है। हालांकि बीसीसीआई और स्थानीय अधिकारियों ने मुंबई में होने वाले आईपीएल मैचों के लिए अपनी मंजूरी दे दी है, वानखेड़े स्टेडियम के पास के निवासियों ने मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को लिखा है कि कार्यक्रम स्थल बदलना चाहते हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, निवासियों ने इस डर के साथ महाराष्ट्र के सीएम को लिखा कि भीड़ मैचों के दौरान स्टेडियम के आसपास इकट्ठा हो सकती है और कोविद की स्थिति बिगड़ सकती है।

हालांकि दर्शकों को इस सीज़न के मैचों में भाग लेने की अनुमति नहीं है, लेकिन टीम के आने पर बाहर के लोग अक्सर अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की एक झलक पाने के लिए इकट्ठा होते हैं। यह एक ऐसा ही मामला था जब कुछ खिलाड़ियों के साथ बसें एक होटल में नरीमन प्वाइंट पर पहुंची थीं। उन्हें बस और होटल में घुसने के लिए देखने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई।

वानखेड़े स्टेडियम के ठीक बगल में, डी रोड के निवासी, इस क्षेत्र में कोविद की स्थिति को और जटिल करने के लिए ऐसी घटनाओं के डर से, 02 अप्रैल को उद्धव ठाकरे को एक पत्र लिखा और टूर्नामेंट के मुंबई-लेग के स्थान को बदलने के लिए कहा। ।

“राज्य सरकार धार्मिक और अन्य सामाजिक गतिविधियों जैसे विवाह, मृत्यु आदि को प्रतिबंधित करने के लिए मजबूर है और इसके विपरीत, इन कठिन समय में, कई दिनों तक चलने वाले ऐसे परिमाण के आईपीएल क्रिकेट मैचों की अनुमति है,” उन्होंने अपने पत्र में लिखा है।

डी रोड के एक अन्य निवासी ने कहा: “हर साल मैचों के दौरान, पार्किंग प्रतिबंध हैं, जो वरिष्ठ निवासियों के लिए मुश्किल है और कोविद के इन समयों में अस्वीकार्य है।”

हालांकि, चीजें खड़ी हैं, हालांकि, मुंबई का वानखेड़े स्टेडियम 10 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली की राजधानियों के बीच सीज़न के अपने पहले मैच की मेजबानी करने के लिए तैयार है।

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के लिए झटका, मुस्तफिजुर रहमान पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं

What do you think?

Comments

Leave a Reply

One Ping

  1. Pingback:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

रोहित शर्मा ने IPL 2021 के MI vs RCB ओपनिंग मैच से पहले 3 बड़े चयन निर्णय लिए

IPL 2021: BCCI ने कोविद -19 से लड़ने के लिए अलग से आईपीएल चेक-इन काउंटर के लिए Aviation ministry से अनुरोध किया