in ,

Josh Hazlewood’s के अचानक चले जाने के लिए CSK ‘तैयार नहीं’ थे, replacement के बारे में अभी तक कोई निर्णय नहीं हुआ है

CSK ‘not ready’ for Josh Hazelwood’s sudden departure, no decision yet on a replacement

चेन्नई सुपर किंग्स को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 सीज़न की शुरुआत से कुछ ही दिन पहले एक कड़वे झटके से निपटा गया क्योंकि पेसर जोश हेज़लवुड ने अभियान से बाहर हो गए। हालांकि CSK प्रबंधन को ऑस्ट्रेलियाई पेसर के प्रतिस्थापन के बारे में निर्णय लेना बाकी है, प्रबंधन ने कथित तौर पर हेज़लवुड के निर्णय को रद्द कर दिया है और ऐसी स्थिति के लिए ‘तैयार नहीं’ किया गया था ताकि वह सीजन की शुरुआत के करीब हो।

सीएसके ने देखा कि सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने पिछले साल आईपीएल 2020 अभियान से अपनी भागीदारी वापस ले ली, जिससे टीम काफी गुणवत्ता से वंचित हो गई। इसका परिणाम यह हुआ कि फ्रैंचाइज़ी अपने इतिहास में पहली बार प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई करने में असफल रही।

हालाँकि इस समय यह दस्ते कागज़ पर अधिक संतुलित लग रहे हैं, हेज़लवुड के जाने से कई लोगों को भारी नुकसान हो रहा है।

“यह एक अचानक विकास है और हम इसके लिए तैयार नहीं थे। किसी निर्णय पर पहुंचने से पहले हम विभिन्न विकल्पों को देखेंगे। लेकिन हमारे पास हमारे आधार शामिल हैं। इसलिए यदि टीम प्रबंधन को लगता है कि हमें प्रतिस्थापन की आवश्यकता नहीं है, तो हम नहीं कर सकते। एक तलाश करें, “सीएसके के एक वरिष्ठ अधिकारी ने गुरुवार को टाइम्स ऑफ इंडिया को बताया।

हेजलवुड ने आईपीएल में भाग नहीं लेने के अपने फैसले के पीछे जैव-बुलबुला थकान का कारण बताया। तेज गेंदबाज इसके बजाय अगले दो महीने घर पर बिताने और बाद में आने वाली राष्ट्रीय टीम के साथ व्यस्त कार्यक्रम की तैयारी करने की योजना बना रहा है।

हेज़लवुड ने क्रिकेट डॉट कॉम के हवाले से कहा, “अलग-अलग समय में बुलबुले और संगरोध में 10 महीने का लंबा समय हो गया है, इसलिए मैंने क्रिकेट से आराम करने और घर और ऑस्ट्रेलिया में कुछ समय बिताने का फैसला किया।” au। “हमें आगे भी बड़ी सर्दी मिली है। वेस्टइंडीज एक लंबा दौरा करने जा रहा है, बांग्लादेश (T20 दौरे) संभावित रूप से उसी के अंत में फेंका जाएगा। फिर संभावित रूप से टी 20 विश्व कप एशेज में आगे बढ़ेगा, इसलिए यह है। उन्होंने कहा, 12 महीने बड़े हैं, क्योंकि यह हमेशा ऑस्ट्रेलिया के साथ है, और मैं खुद को मानसिक और शारीरिक रूप से तैयार होने का सबसे अच्छा मौका देना चाहता हूं। यह फैसला मैंने किया है, और यह मेरे साथ बहुत अच्छा बैठता है, “उन्होंने कहा।

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के लिए झटका, मुस्तफिजुर रहमान पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

IPL 2021: राजस्थान रॉयल्स के लिए झटका, मुस्तफिजुर रहमान पहले दो मैचों के लिए उपलब्ध नहीं

iplt20.com

IPL 2021: डेविड वॉर्नर, केन विलियमसन चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद कैंप में शामिल होने के लिए उतरे