in

IPL 2021: ऑस्ट्रेलिया से आगे बढ़ने का समय, पृथ्वी शॉ का कहना है

Time to move on from Australia, says Prithvi Shaw

बेंगलुरू, 11 अप्रैल: दिल्ली कैपिटल के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने अपनी टीम इंडिया को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इंडिया प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2021 में शानदार अर्धशतक के साथ सात विकेट से जीत के लिए प्रेरित किया, उन्होंने स्वीकार किया कि उन्होंने वास्तव में अपनी बल्लेबाजी के लिए कड़ी मेहनत की है ऑस्ट्रेलिया में पहले टेस्ट के बाद भारतीय से बाहर होने के बाद तकनीक और यह टूर डाउन अंडर से आगे बढ़ने का समय था।

IPL 2021 के डीसी के पहले मैच में, CSK को बल्लेबाजी करने के लिए कहा गया था, जब ऋषभ पंत ने टॉस जीता और शून्य के लिए फाफ डू प्लेसिस के शुरुआती नुकसान से उबर गए और रुतुराज गायकवाड़ ने सात विकेट पर 188 रन बनाकर वापसी की, जिसमें सुरेश रैना शीर्ष पर थे।

लेकिन शॉ (72) ने साथी सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (85) के साथ मिलकर पहले विकेट के लिए 139 रन की तेजतर्रार पारी खेली और कप्तान पंत (नाबाद 15) के साथ कैच आउट हो गए, जिसमें आठ गेंदबाजों के साथ कैपिटल होम देखने के लिए थे।

धवन और शॉ ने शनिवार (10 अप्रैल) की रात को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सुपर किंग्स पर हमला करने के लिए हमला किया। उन्होंने अपनी साझेदारी के बहुमत के लिए लगभग 10-ए-ओवर मोटरिंग की। शॉ ने केवल 38 गेंदों का सामना किया था, नौ चौकों और तीन छक्कों का सामना करते हुए, जब तक उन्होंने ड्वेन ब्रावो (1-38) को मोईन के सामने झुका दिया और परिणाम के बारे में थोड़ा संदेह था, जब धवन शार्दुल ठाकुर (2-53) द्वारा lbw फंस गए थे ।

“ऑस्ट्रेलिया से जब मुझे ड्रॉप किया गया तो मैं वहां से ही काम कर रहा था। मुझे आगे बढ़ना है और अगर मेरी बल्लेबाजी या तकनीक में कुछ गड़बड़ है, तो मुझे सुधार करना है और मैं खुद पर मेहनत कर रहा हूं। मैंने जाने से पहले कठिन अभ्यास किया। विजय हजारे के साथ प्रवीण आमरे और उस पर काम किया। उस टूर्नामेंट में जाने से पहले मेरे पास एक अच्छी योजना थी, इसलिए यह काफी अच्छा काम कर रहा है, “शॉ ने पोस्ट मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा। टूर डाउन के पहले टेस्ट में 0 और 4 के स्कोर के बाद, शॉ को श्रृंखला के शेष के लिए छोड़ दिया गया था।

लेकिन मुंबईकर ने घरेलू सर्किट में अच्छी वापसी की और विजय हजारे ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन किया, एक ऐसी गति जिसकी उन्हें आईपीएल में उम्मीद है।

What do you think?

Comments

Leave a Reply

One Ping

  1. Pingback:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

IPL 2021: BCCI ने कोविद -19 से लड़ने के लिए अलग से आईपीएल चेक-इन काउंटर के लिए Aviation ministry से अनुरोध किया

IPL 2021: RR के कप्तान संजू सैमसन का दावा है कि ‘आईपीएल की दूसरी छमाही’ मेरा आईपीएल में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन था ‘