in

IPL 2021: BCCI ने कोविद -19 से लड़ने के लिए अलग से आईपीएल चेक-इन काउंटर के लिए Aviation ministry से अनुरोध किया

IPL 2021: BCCI requested Ministry of Aviation for a separate IPL check-in counter to fight Covid-19

IPL 2021 – आईपीएल में कोविद -19: IPL 2021 शुक्रवार को MI vs RCB मैच के साथ शुरू होगा क्योंकि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के लिए कोविद -19 के साथ मुकाबला दिन पर दिन मुश्किल होता जा रहा है। आईपीएल 2021 में शामिल 4 क्रिकेटरों सहित 35 से अधिक लोगों ने अब तक सकारात्मक परीक्षण किया है। आईपीएल के सभी हिस्सेदार चिड़चिड़े हैं। भारतीय बोर्ड ने अब कोविद -19 समस्या से निपटने के लिए कुछ अतिरिक्त निवारक उपायों को तैनात करने का निर्णय लिया है। आ रही जानकारी के अनुसार, BCCI ने नागरिक उड्डयन मंत्रालय से अनुरोध किया है कि वह मुंबई और चेन्नई में पहला चरण पूरा होने के बाद अन्य शहरों में स्थानान्तरण के दौरान IPL खिलाड़ियों और टीमों के लिए अलग से आईपीएल चेक-इन काउंटरों की अनुमति दे। इतना ही नहीं बल्कि BCCI कोविद -19 के खिलाफ IPL 2021 की रक्षा के लिए दैनिक आधार पर टीमों का परीक्षण करने की भी योजना बना रहा है।

“इस समय स्थिति अधिक कठिन है। हम कोविद के खिलाफ लड़ने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। लगातार बीसीसीआई सभी हितधारकों के साथ संलग्न है। हमने चेक-इन के दौरान अलग-अलग आईपीएल काउंटरों के लिए अनुरोध किया है और दैनिक आधार पर टीमों का परीक्षण करेंगे ‘,

IPL 2021 – विराट कोहली की RCB: मुंबई इंडियंस के साथ संघर्ष करने से ठीक पहले, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ठीक है – कारण RCB एकमात्र IPL टीम है जिसमें दो खिलाड़ियों ने कोविद -19 का परीक्षण किया है। पहले देवदत्त पडिक्कल और फिर ऑस्ट्रेलियाई डैनियल सैम्स। इसके परिणामस्वरूप RCB को रोहित शर्मा के MI के लिए तैयार होने के दौरान अतिरिक्त सतर्क रहना पड़ा। पिछले कुछ दिनों में बनाए गए छेद को प्लग करने के लिए कोहली की टीम ने अपने “सख्त बायो बबल” एनकाउंटर को कस दिया है।

IPL 2021: विराट कोहली की RCB ने दो खिलाड़ियों के कोविद -19 के सकारात्मक परीक्षण के बाद अतिरिक्त सावधानी बरती

“हम बहुत सख्त जैव बुलबुले में हैं। लेकिन हमारे दो खिलाड़ियों के परीक्षण के बाद सकारात्मक, सख्त नियम लागू किए गए हैं। बुलबुले के भीतर समर्पित व्यक्तियों को विशेष रूप से निगरानी रखने के लिए नियोजित किया गया है कि क्या किसी खिलाड़ी द्वारा बुलबुला का उल्लंघन नहीं किया गया है। पहले कमरों को दिन में एक बार साफ किया जाता था। अब उन्हें दिन में दो बार साफ किया जा रहा है। RCB के खिलाड़ियों के लिए कुक और कर्मचारी भी होटल में ठहरे हुए हैं। लिफ्ट विशेष रूप से हमारे लिए होती हैं जो केवल 3 मंजिलों में खुलती हैं, विशेष रूप से हमारे लिए। लॉजिस्टिक को हर एक दिन संशोधित किया जा रहा है। हम खिलाड़ियों के रूप में चिंतित हैं, लेकिन चिंतित नहीं हैं क्योंकि हम जैव-बुलबुले में रहते हैं, “

RCB बुलबुले में शामिल होने वाले नए सदस्यों के साथ अतिरिक्त सावधानी बरत रही है। उनका तीन बार परीक्षण किया जा रहा है। आगमन पर, संगरोध के 3 और 7 वें दिन। उसके बाद हर 5 वें दिन खिलाड़ियों का परीक्षण किया जाता है। मुझे पता चला कि वे आवृत्ति बढ़ने की संभावना है। कॉमिग के दिनों में हर तीसरे दिन, “स्रोत ने सूचित किया।

इससे पहले कल, RCB के ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर डैनियल सैम्स ने COVID-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया था। उन्होंने पहले टेस्ट में नकारात्मक परीक्षण किया था लेकिन दूसरे टेस्ट में सकारात्मक परीक्षण किया है। आईपीएल 2021 से कुछ दिनों पहले विकास ओपनर आरसीबी का सामना गत चैंपियन मुंबई इंडियंस से करेंगे।

IPL 2021: वानखेड़े स्टेडियम के पास रहने वाले लोग सीएम उद्धव ठाकरे को लिखते हैं, कोविद के कारण शिफ्ट किये जाये

What do you think?

Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Loading…

0

IPL 2021: वानखेड़े स्टेडियम के पास रहने वाले लोग सीएम उद्धव ठाकरे को लिखते हैं, कोविद के कारण शिफ्ट किये जाये

IPL 2021: ऑस्ट्रेलिया से आगे बढ़ने का समय, पृथ्वी शॉ का कहना है